जहां भी हरियाणा की डांसर सपना चौधरी जाती हैं वहां बवाल को साथ पहले लेकर जाती हैं.. सपना का एक भी प्रोग्राम ऐसा नही होता है जिसमें बवाल न मचा हो. सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में भीड़ उनकी अदाओं की इतनी दीवानी हो जाती कि जमकर शोर मचाने लगती है.

जिसके चलते बेकाबू भीड़ पर पुलिस को लाठी भांजनी पड़ती है. अब तक तो डांसर सपना चौधरी के लाइव प्रोग्राम में बवाल मचता हुआ आया है लेकिन अब सपना को प्रोग्राम में न आने पर लोगों में आपस में ही पथराव हो गया. मामला लखनऊ का है. मामला उस वक्त का है जब लखनऊ के स्मृति उपवन में शनिवार रात डांसर सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट होना था.

जरुर पढ़ें:  देसी क्वीन सपना चौधरी का ग्लैमरस अवतार,देखें इनका बदला अंदाज!

और आयोजकों की तरफ से अचानक प्रोग्राम कैंसिल हो गया. जिसके चलते दर्शक भड़क गए और फिर भगदड़ मच गई. बात यहां तक पहुंच गई गुस्साए दर्शकों ने स्टेज पर पथराव करना शुरु कर दिया. जिसमें तीन महिलाएं चोटिल हो गईं. हालांकि वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने पहले तो दर्शकों को समझाया लेकिन जब दर्शक नहीं माने तो फिर पुलिस ने लाठी फटकाकर बेकाबू भीड़ पर काबू पाया. करीब आधे घंटे में कार्यक्रम स्थल को खाली कराया. इसी दौरान आयोजक मौके का फायदा उठाकर भाग निकले.

बता दें कि लंबे समय से प्रचार किया जा रहा था,कि लखनऊ के स्मृति उपवन में डांसर सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट होगा. और जिसके चलते आयोजकों ने इसके लिए बकायदा टिकटों की बिक्री भी की थी. टिकट 500 रुपए से लेकर 3000 रुपए तक बेंचे गई थी.

जरुर पढ़ें:  एक्ट्रेस रवीना टंडन ने पाकिस्तान को लताड़ा, एक के बाद एक तीन ट्वीट कीए
सपना चौधरी के प्रोग्रम मे बवाल

लेकिन आयोजकों और सपना चौधरी के बीच कुछ पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया जिस वजह से सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं पहुंची. जिसकी खबर सुनते ही सपना के फैंन्स इतने बेकाबू हो गए कि उन्होने मंच की तरफ पथराव शुरू कर दिया. वहीं कुछ ने बोतले भी फेंकी, पथराव में तीन महिलाएं घायल हो गईं.

इस सिलसिले में पुलिस ने आयोजकों पर मुकदमा दर्ज कर कर लिया है साथ ही सपना चौधरी को प्रोग्राम मे न आने पर पुलिस ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. और जिन लोगों ने टिकट खरीदें हैं, उनके रुपए भी वापस कराने आश्वासन दिया.

Support Us

वीके न्यूज़ बिना कार्पोरेट मदद और फंडिग से चलने वाला संस्थान हैं. निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता के लिए हमें मदद करें.