Subscribe Now

Trending News

Blog Post

‘कसौटी जिंदगी की 2’ को हिना खान ने कहा अलविदा, जानें क्या है वजह
मनोरंजन

‘कसौटी जिंदगी की 2’ को हिना खान ने कहा अलविदा, जानें क्या है वजह 

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरिलय ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हाल ही में हिना खान की एंट्री हुई है. इस शो के दूसरे सीजन में हिना खान की एंट्री के साथ ही ट्विस्ट एंड टर्न्स भी आने शुरू हो गए है. हिना खान के अलावा शो में पार्थ समथान और एरिका फर्नाडिज नजर आ रहे है. ये दोनों ही इस शो में लीड रोल प्ले कर रहे है.

लेकिन अब खबरें ये आ रही है कि हिना खान जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मानें तो हिना मार्च के बाद इस शो में नहीं दिखेंगी. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हिना शो में चल रहे अपने ट्रेक से खुश नहीं है.

वहीं जब हिना से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने इस पर कहा कि, “हां ये सच है कि मैं मार्च के बाद इस शो में नजर नहीं आऊंगी लेकिन ये सच नहीं है कि मैं अपने ट्रेक और अपने रोल से खुश नहीं हूं. बल्कि मैं अपनी फिल्मों की कमिटमेट की वजह से ये शो छोड़ रही हूं. मेकर्स चाहते थे कि मैं शो में रहूं. मैं खुद ही जाना चाहती हूं और फिल्में इसके पीछे एक मात्र वजह हैं.”

 

जब हिना खान से पूछा गया कि क्या इस शो में वह दोबारा काम करना चाहेंगी? इस पर उन्होंने कहा कि ये परिस्थितियों पर निर्भर करता है. बता दें, हिना खान जल्द ही हुसैन खान संग फिल्मों में डेब्यू करने वाली है. फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीर में सेट की गई है. साथ ही फिल्म में हिना के साथ फरीदा जलाल भी हैं. जो उनकी दादी का रोल निभाएंगी.

Related posts