Subscribe Now

Trending News

Blog Post

200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही ‘हाउसफुल 4’
हाउसफुल 4 का एक दृश्य
मनोरंजन

200 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही ‘हाउसफुल 4’ 

‘हाउसफुल 4’ द्वारा सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन और बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई ने इसे साल की बड़ी फिल्मों में शामिल कर दिया है। फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि ‘हाउसफुल 4’ तीसरे हफ्ते में 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है।

अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ ने धनतेरस के मौके पर रिलीज होकर लगभग पूरे हफ्ते ही ताबड़तोड़ कमाई की है। बंपर ओपनिंग करने वाली अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है। केवल देश में ही नहीं, हाउसफुल 4 का जलवा विदेशों में भी खूब देखने को मिला। दूसरे हफ्ते में हाउसफुल 4 ने पहले दिन 8 करोड़, दूसरे दिन 10, तीसरे दिन 13 करोड़, चौथे दिन 5.50, पांचवें दिन 4.75 करोड़ और छठे दिन 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘हाउसफुल 4’ को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है।

‘हाउसफुल 4’ की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय, बॉबी देवल, रितेश, कृति, पूजा और कृति सेनन एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं। छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन। कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो।

VK News

Related posts