अपने चैट शो के जरिए दूसरों से खुलासे करवाने वाले करण जौहर ने खुद एक बड़ा खुलासा कर दिया हैं. जिससे वो मुसीबत में आ गए हैं. भई आब देखिए ना, हाल ही में करण के चैट शो कॉफी विद करन में पंड्या और के एल राहुल के चलते कितना विवाद खड़ा हुआ था. जिसके लिए उन्हों काफी ट्रोल भी किया जा रहा था.

बीते दिनों करण इस पर अफसोस जता सारी गलती खुद की बताई और माफी भी मांगी. लेकिन करण का बवाल हैं, कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं. जी हां, आब हाल ही में करण एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, एक इंटरव्यूज में करण अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्क‍िल से जुड़ा एक ऐसा राज खोला कि सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. करण ने इंटरव्यूज बताया कि ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा के किरदार को फिल्म में इसलिए मरना पड़ा, क्योंकि ये रणबीर के किरदार को प्यार न करने की उसकी सजा थी.

जरुर पढ़ें:  शाहिद कपूर ने ऐसे मनाया था जन्मदिन, पूरी वीडियो आई सामने

बता दें कि ऐ दिल है मुश्क‍िल वन साइडेड लव की कहानी है. जिसमें अयान यानी रणबीर कपूर को एलिज़ यानी अनुष्का शर्मा से प्यार हो जाता है, लेकिन एलिज वही सेम फीलिंग अयान के लिए महसूस नहीं करती. और वो लास्ट में कैंसर से मर जाती है. करण ने उसकी मौत के पीछे की कहानी बताई.

करण ने इंटरव्यू में कहा- “फिल्म के लास्ट ट्रेक को काफी मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. लेकिन मुझे लगता है कि अनुष्का के किरदार को मरना था, वो अयान को प्यार नहीं करती थी. मैंने इस किरदार को लिखा था. अयान उसे डूबकर प्यार करता है, लेकिन उसे बदले में वो प्यार नहीं मिलता. इसलिए सजा के तौर पर उसे कैंसर का शिकार होकर मरना पड़ा.”

जरुर पढ़ें:  आलिया और अनुष्का की मिली हमशक्ल, दिखने में लगती हैं कुंभ में बिछड़ी बहनें

करण का ये जवाब दर्शकों को बिल्कुल रास नहीं आया. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. एक यूजर ने लिखा- उसे इसलिए मरना पड़ा, क्योंकि वो उसे प्यार नहीं करती थी. औरतों किसी पुरुष को रिजेक्ट करने की हिम्मत मत करना. नहीं तो आपको कैंसर हो जाएगा और आप मर जाओगी. वहीं दूसरे ने लिखा- इसल‍िए करण ने अपने कैरेक्टर को मारा क्योंकि वो बदले में एक पुरुष को प्यार नहीं करती थी. ये सब पर्सनल लाइफ के experience से आता है?? क्या दिमाग है.

Support Us

वीके न्यूज़ बिना कार्पोरेट मदद और फंडिग से चलने वाला संस्थान हैं. निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता के लिए हमें मदद करें.