सपना चौधरी का जब भी कोई वीडियो इंटरनेट पर आता है. वो कुछ ही सेकेंड में ही वायरल हो जाता है.जी हाँ पिछले दिनों कुश्ती के रिंग में WWE पहलवान द ग्रेट खली के साथ जमकर हंगामा मचाया था और अब सपना चौधरी के इस वीडियो को भी खूब पसंद भी किया जा रहा है.

सपना चौधरी वैसे भी सोशल मीडिया पर खूब रंग जमा रही हैं. वैसे भी हरियाणा की छोरी सपना चौधरी भोजपुरी पंजाबी हरियाणवी सिनेमा में अपने डांस से कदम जमा चुकी हैं. बता दें सपना चौधरी इन दिनों स्टेज शो भी खूब कर रही हैं.जहां पिछले दिनों खूब हंगामा भी देखने को मिला था.

जरुर पढ़ें:  'वार' ने भारत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

लेकिन इस वीडियो में तो ये छोरी पार्टी में भी परफॉर्म कर रही हैं. उनकी परफॉर्मेंसे का एक जोरदार वीडियो आया है, जिसमें वे म्यूजिक बजते ही जोरदार ठुमके लगाने लगती हैं, बता दें जैसे ही सपना अपना डांस शुरू करती हैं,वैसे ही उनको देख सभी लोग खुद को डांस करने लगते हैं. सपना पूरा माहौल ही बना देती हैं.

बता दें सपना ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. सपना चौधरी का ये वीडियो किसी पार्टी का है जिसमें कई लोग उनके साथ नजर आ रहे हैं. ढोल बजने की आवाज सुनते ही सपना ठुमके लगाने लगती हैं.

जरुर पढ़ें:  सपना चौधरी ने बीजपी को दिया झटका तो मनोज तिवारी ने दी ये चेतावनी...

बता दें सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का टीजर आ चुका है और सपना चौधरी इस फिल्म से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.साथ ही सपना चौधरी ने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. ये फिल्में तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं रह सकी थीं, लेकिन सपना चौधरी के डांस वीडियो ने जरूर सुर्खियां बटोरी थीं.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ था.जिसमें यह नजर आ रहा था कि वो एक गाड़ी में बेसुध हालत में पड़ी हैं और उनके सिर से खून बह रहा था. शुरू में इस वीडियो को देख उनके प्रशंसक चौंक गए थे. लेकिन बाद में पता चला कि यह वीडियो सपना चौधरी के नए वीडियो एल्बम का है. जिसके बाद उनके चाहने वालों ने भी राहत की सांस ली थी.

Support Us

वीके न्यूज़ बिना कार्पोरेट मदद और फंडिग से चलने वाला संस्थान हैं. निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता के लिए हमें मदद करें.