इस साल की शुरूआत में वैलेंटाइन डे पर स्कूल ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती एक शरारती लड़की ने कई लोगों को अपना दीवाना बना डाला था. यह वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि रातोंरात वह लड़की स्टार बन गई. जी हां हम बात कर रहे हैं मलयालम ब्यूटी प्रिया प्रकाश वारियर की. जो अब साल के अंत में अपने नए फोटो शूट से इंटरनेट पर सनसनी मचाए है.

जी हाँ  प्रिया प्रकाश के लोग इस कदर दीवाने हैं कि गूगल की इंडिया सर्च में उन्हें टॉप टेन में जगह मिल चुकी है. हाल ही में गूगल ने इंडिया में सबसे ज्‍यादा सर्च किए गए लोगों की एक लिस्‍ट जारी की है. बता दें इस लिस्‍ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली जगह बनाई है तो तैमूर अली खान 10वें स्‍थान पर मौजूद हैं. इस लिस्‍ट में प्रिया प्रकाश ने आठवें पायदान पर जगह बनाई है.

जरुर पढ़ें:  'कटप्पा' ने "ढिंचाक पूजा को किया बर्बाद, कहीं की नहीं रही ये लड़की

इस शूट में प्रिया कुछ तस्वीरों में  बेड पर लेटे हुए अलग अलग अदाओं के साथ नजर आ रही हैं.आपको बता दें हाल ही में प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपने नए फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फोटो शूट में प्रिया अपने पिछले हर लुक से एक दम अलग और नए अवतार में नजर आ रही हैं.

इसके साथ ही प्रिया ने एक और फोटो शूट भी शेयर किया है जिसमें वो बाथटब में नजर आ रही हैं. लेकिन जनाब प्रिय प्रकाश बाथ टब में नहा नहीं रहीं बल्कि एक फोटोशूट करवा रही हैं आप देख सकते हैं. प्रिया का ये बाथटब में चैक वाले ड्रेस का अंदाज काफी अट्रैक्टिव लग रहा है न, अगर गौर से देखा जाए तो प्रिया की आंखों की मासूमियत अब काफी मेच्योर गर्ल की अदाओं में बदल गई है.

जरुर पढ़ें:  हीरोइन के साथ बंद कमरे ने थे नाना पाटेकर, गर्लफ्रेंड ने देखा और फिर...

प्रिया प्रकाश अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर पोस्ट करती रहती हैं. उनकी मलयाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (Oru Adaar Love) भी इसी साल रिलीज होने जा रही है. उरु आदर लव के एक गाने को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं थीं. गाने में प्रिया और उनके हीरो रोशन केमिस्ट्री लैब में रोमांस करते नजर आ रहे थे. इस टीजर में भी प्रिया प्रकाश की आंखों की कई अदाएं देखी गई थीं. उरु आदर लव जल्‍द ही सिनेमा घरों में दिखाई देने वाली है.

 

 

 

Support Us

वीके न्यूज़ बिना कार्पोरेट मदद और फंडिग से चलने वाला संस्थान हैं. निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता के लिए हमें मदद करें.