बिग बॉस के घर में ड्रामा डबल होता नज़र आ रहा है, क्योकि ढिचैंक पूजा की एंट्री जो हो चुकी है। उनके आने से ही पूरे घर में तहलका मच चुका है, कि ढिंचैक पूजा आ गई है। इतना ही नहीं जब पूजा ने एंट्री ली तो, सलमान ने भी उनके साथ स्टेज पर जमकर गाना गाया। वहीं घर के अंदर पहुंचकर भी पूजा और अाकाश की खूब जम रही है, लेकिन इन दिनों जो पूजा का ट्रेंड चल रहा है, वो है उनकी जुओं का। जी हां, पूजा के सिर में लीखे और जुएं हैं, जिसकी वजह से पूरा घर उनका मजाक बना रहा है।

जरुर पढ़ें:  आपराधिक वारदात बढ़ने से विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार
Dhinchak Pooja with Salman khan in bigg Boss Season-11

आपको बता दें, जिस दिन से पूजा ने घर में एंट्री ली है, उसी दिन से घर के लोगों को पहले तो यही बात हजम नहीं हो रही थी, कि ढ़िंचैक पूजा घर में आ रही हैं, लेकिन बिग बॉस के फैसले को कौन टाल सकता है। सभी ने इस बात को समझ ही लिया, लेकिन सभी कंटेस्टेंट तो पूजा के साथ घुलते-मिलते नज़र आ रहे हैं, लेकिन शिल्पा शिंदे और हीना खान की स्टोरी कुछ अलग ही चल रही है। एक तरफ तो शिल्पा ने पूजा को आर्शी का बाप कह दिया, वही अब पूजा के सर में जुओं का खूब मजाक बनाया जा रहा है।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में प्रिंयाक शर्मा, आर्शी खान को करना चाहते थे Kiss-जानें पूरा मामला
Dhinchak pooja in Bigg Boss Season-11

हीना खान पहले तो शिल्पा शिंदे से इस बात पर डिस्कस करती नज़र आ रही थी, कि पूजा के सर में लिखे हैं और मैंने उसके लिए दवाई भी मंगाई है, वही हीना खान उनके सर पर लिखे होने पर रैप कर रही हैं। कि ‘मेरे सर पर है लीखों का ताज’। पूरा घर इस बात को लेकर परेशान हैं, कि पूजा के सिर में जो जुएं हो रही हैं, वो कहीं उनके सिर में ना आ जाएं, और सभी उनकी जुओं को इलाज करने के लिए नए-ऩए तरीके सोच रहे हैं। वही खुद पूजा ने भी इस बात को कबूल किया है, कि उनके सर में जुएं हैं।

Support Us

वीके न्यूज़ बिना कार्पोरेट मदद और फंडिग से चलने वाला संस्थान हैं. निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता के लिए हमें मदद करें.