Subscribe Now

Trending News

Blog Post

1 अप्रेल को तेलांगना में कांग्रेस की रैली, राहुल गांधी करेंगे संबोधित
(कांग्रेस नेता राहुल गांधी)
अन्य

1 अप्रेल को तेलांगना में कांग्रेस की रैली, राहुल गांधी करेंगे संबोधित 

चुनाव की तारीखों के नजदीक आने के साथ ही पार्टियों में तानाकसी और बढ़ती जा रही है. और सभी इसकी तैयारियों में और भी जोरों से जुट गए हैं. इसी के चलते कहीं कोई नेता भाषण में बिजी है तो कहीं कोई नेता रैलियों में. इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 1 अप्रैल को तेलंगाना में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि गांधी जहीराबाद, वानापर्थी. नगरकुरनूल लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र और हुज़ूरनगर में रैलियों को संबोधित करेंगे.

रेड्डी खुद इस चुनाव में नलगोंडा से प्रत्याशी हॉ. जहीराबाद और नगरकुरनूल से कांग्रेस के उम्मीदवार क्रमशः मदन मोहन राव और मल्लू रवि हैं.कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ रही है. सीपीआई और तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) एक-दो सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं, और उन्होंने उन सीटों पर कांग्रेस को समर्थन दिया है जहां उन्होंने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं.

तेलंगाना में लोकसभा सीटों पर चुनाव नहीं लड़ने का फैसला करने वाली टीडीपी ने भी सैद्धांतिक रूप से कांग्रेस का समर्थन करने का फैसला किया है. तेलंगाना में 11 अप्रैल को पहले चरण के मतदान होगा.

उत्तराखंड में भी रैली कर सकते हैं राहुल

कांग्रेस उत्तराखंड में मतदान से ठीक पहले अपने स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार में झोंकने जा रही है. छह अप्रैल को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का श्रीनगर गढ़वाल, अल्मोड़ा और हल्द्वानी में जनसभाओं का कार्यक्रम तय किया गया है. वहीं सात अप्रैल को प्रियंका गांधी रोड शो के लिए देहरादून का रुख कर सकती हैं.

Related posts