पंजाब के मोहाली जिले में कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां तीन युवकों ने अपने ही एक साथी को बेरहमी के साथ मार डाला. चारों युवक कत्ल से पहले अपनी एक महिला मित्र के घर पर बर्थडे पार्टी करने पहुंचे थे. लेकिन वहीं किसी विवाद के चलते तीन लड़कों ने अपने एक दोस्त को चाकू से गोद डाला. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.हत्या की यह घटना मोहाली के नयागांव की है. जंहा रमन, मोहित, रंजीत और गुता नामक चार लड़के अपनी एक दोस्त के घर सिंघादेवी कालोनी में जन्मदिन की पार्टी मनाने गए थे.

जरुर पढ़ें:  भारत में इसे बेहयाई कहते हैं और विदेशों में मस्ती

पुलिस के मुताबिक रमन, मोहित, रंजीत और गुता नामक चार लड़के अपनी एक दोस्त के घर सिंघादेवी कालोनी में जन्मदिन की पार्टी मनाने गए थे. वहां मोहित, गुता और रंजीत ने देखा कि उस लड़की की दोस्ती रमन से कुछ ज्यादा ही गहरी थी. ये बात उन तीनों को नागवार गुजरी. इसी बात को लेकर तीनों रमन से झगड़ा करने लगे.

इसी दौरान बात इतनी बढ़ गई कि उन तीनों चाकू निकालकर रमन के गले पर वार कर दिया. रमन लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा. कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई. रमन बलौंगी का रहने वाला था. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी लड़के मौके से फरार हो गए.पुलिस ने मामले की जांच शुरू की ।

जरुर पढ़ें:  अंतरिक्ष में 11 साल बाद मिला था ये लैंडर...

Support Us

वीके न्यूज़ बिना कार्पोरेट मदद और फंडिग से चलने वाला संस्थान हैं. निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता के लिए हमें मदद करें.