Subscribe Now

Trending News

Blog Post

फिटनेस में सबसे आगे विराट, किया ये बड़ा कारनामा..
खेल-खिलाड़ी

फिटनेस में सबसे आगे विराट, किया ये बड़ा कारनामा.. 

विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी केयरिंग हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वो इससे रिलेटेड पोस्ट शेयर करते ही रहते हैं. विराट कोहली का अपनी फिटनेस को लेकर जुनून ऐसा है कि इंडियन टीम के मौजूदा कई और खिलाड़ी भी अपनी फिटनेस को लेकर काम कर रहे हैं. जबकि अब टीम में चयन का पैमाना भी फिटनेस का ही एक टेस्ट योयो रख दिया गया है.

विराट कोहली आज क्रिकेट जगत के बड़े मुकाम पर हैं लेकिन फिर भी वो अपनी फिटनेस को लेकर अब भी जी-जान से लगे हुए हैं. विराट कोहली ने अपने जिम का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया जिसमें वो ‘वेट लिफ्टिंग’ करते दिख रहे हैं. इसमें दो वीडियो एक साथ हैं जिसमें विराट 2016  और 2019  में एक जैसी वेट लिफ्टिंग करते दिख रहे हैं. लेकिन इसकी तकनीक में कुछ सही और गलत है.

विराट कोहली के भारतीय टीम के कप्तान बनने से पहले फिटनेस को लेकर भारतीय टीम में इतना ज्यादा गौर नहीं किया जाता था. लेकिन विराट के टीम में आने के बाद भारतीय क्रिकेटर्स एक नई दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

हालहीं में विराट कोहली भारत की प्रमुख निवारक स्वास्थ्य देखभाल परितंत्र  GOQII  में स्वास्थ्य के लिए प्रेरित करने वाले चौथे नंबर के सेलीब्रिटी थे. जबकि पीएम नरेंद्र मोदी इस लिस्ट में पहले नंबर पर थे. आपको बता दें कि विराट इस समय वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सीरीज़ के लिए वहां मौजूदा हैं. भारतीय टीम पहले टी20 सीरीज़ को 3-0 से जीत चुकी है.

VK News

Related posts